Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

अपनी विश्वसनीयता गंवा चुका है विपक्ष : नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि 'काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़त...


पटना (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि 'काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती'। विपक्षी दल जनता के बीच अपनी साख खो चुका है। जनता के बीच उसकी विश्वसनीयता नहीं रह गयी है।
श्री यादव ने आज यहां विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि विपक्षी दलों का 'संकल्प पत्र' संकल्प नहीं, बल्कि यह उनकी 'शिकस्त का प्रशस्ति पत्र' है, जो उनकी हार का मार्ग प्रशस्त करेगा। उन्होंने कहा कि झूठ को किसी नाम से पुकारें, झूठ सच नहीं हो सकता। झूठ को 'संकल्प' का आवरण दें या 'प्रण' का, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जनता विपक्षी दलों के झूठ को पूरी तरह से जानती है, पहचान चुकी है। इसलिए अब वह विपक्षी दलों के झांसे में नहीं पड़ने वाली।






https://youtu.be/zMZ7308jx4E





श्री यादव ने कहा की बिहार के विकास के लिए जरूरी है कि एनडीए की सरकार रहे। बिहार के लोगों ने देखा है कि एनडीए की सरकार ही बिहार का विकास कर सकती है। केंद्र में मोदी सरकार और बिहार में नीतीश सरकार के नेतृत्व में बिहार और पूरा देश तरक्की कर रहा है। प्रधानमंत्री जी ने बिहार की 'आत्मनिर्भरता' के लिए कई सौगातें दी हैं, इससे बिहार 'आत्मनिर्भरता' की राह पर तेजी से चल पड़ा है। यह बिहार की जनता भी जानती है इसलिए बिहार की जनता एक बार फिर एनडीए के उम्मीदवारों को भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प ले चुकी है।


No comments