Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

आपदा प्रबंधन विभागकर्मी का शव पेड़ से लटका मिला, इलाके में मचा सनसनी

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के माधोपाड़ा बंगाली टोला के बगीचे में एक फंदे से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के माधोपाड़ा बंगाली टोला के बगीचे में एक फंदे से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया. फंदे से लटके शव की पहचान आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मी इंद्रजीत दास के रूप में की गई है. घटना की सुचना पाते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज घटना की छानबीन में जुट गई.





बतादें कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के माधोपाड़ा बंगाली टोला में पूर्णिया आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मी इंद्रजीत दास का शव आम के पेड़ में रस्सी से लटका हुआ मिला. जिसको लेकर परिजन और आस पास के लोगों में हड़कम्प फैल गया. मौके पर परिजनों ने घटना की सुचना मुफ्फसिल थाना पुलिस को दिया. घटना की सुचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस अपने पुलिस बल के साथ मौके वारदात पर पहुँच कर शव को आम के पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज अनुसांधन में जुट गई.





घटना के बावत मृतक इंद्रजीत दास के भाई ने बताया कि घटना वाली रात वे नौ बजे घर आया. जबकि वे मोबाईल पर काफी देर तक बात किया करते थे. नवरात्रि में उपवास करने को लेकर एक ग्लास दूध पीकर ही सो गया. उसी रात में सोने के बाद घटना कैसे घटा वे कैसे बगीचा तक पहुंचे पता नहीं चल पाया.





मुफ्फसिल थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने घटना के बावत बताया कि बंगाली टोला के बगीचे में आम के पेड़ से आपदा प्रबंधन विभाग कर्मी इंद्रजीत दास का शव बरामद हुआ है. पुलिस शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया. हालांकि परिजनों ने किन्ही पर हत्या की आशंका नही जताई है. वही पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर घटना के अनुसंधान में जुट गई है.


No comments