Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना में चोरों का तांडव जारी, गोदाम का ताला तोड़ नगद रुपये सहित लाखों रुपये का प्याज की चोरी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। जब से कोरोना संक्रमण को लॉक डाउन और अनलॉक की प्रक्रिया लगी है, तब से लेकर अबतक राजधानी पटना सहित पटना सिटी में चोरों...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। जब से कोरोना संक्रमण को लॉक डाउन और अनलॉक की प्रक्रिया लगी है, तब से लेकर अबतक राजधानी पटना सहित पटना सिटी में चोरों का तांडव जारी है। ताजा मामला फतुहां थाना क्षेत्र के हाईवे के लिंक रोड स्थित सोनारू गाँव इलाके की है, जहाँ चोरों ने रात की सन्नाटे का फायदा उठाकर बंद प्याज गोदाम का ताला काटकर साढ़े सात लाख रुपये की कीमत की 375 बोरी प्याज, गोदाम के कार्यालय के आलमारी तोड़ कर ₹7500 नगद, दो ट्रैक्टर की बैट्री, कांटा समेत आठ लाख की चोरी कर फरार हो गए।









वही बंद गोदाम में चोरी होने की सूचना गोदाम के मालिक धीरज कुमार ने तुरंत स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।






https://youtu.be/Mwaq-x8NSFk




घटना के संबंध में पीड़ित प्याज व्यवसायी धीरज कुमार ने बताया कि शाम में गोदाम बंद कर घर गया था और सुबह गोदाम खोलने पहुँचा तो गोदाम का ताला टूटा हुआ मिला और मेन खुला हुआ था। जिसके बाद अंदर जाने पर देखे की सीरियल नम्बर से रखे गए 1000 बोरी में 375 बोरी प्याज कम दिखे और बाकि प्याज की बोरी बिखरा पड़ा था। अंदर के दो कमरों का भी ताला काटा गया था। जिसके बाद हमने चोरी होने की सूचना पुलिस को सूचना दिया।





पीड़ित प्याज कारोबारी




गौरतलब है कि विगत वर्ष 2019 में भी चोरो ने इसी गोदाम से दस लाख की प्याज की चोरी की थी। जिसके बाद भी पुलिस अब तक चोरी की घटना में संलिप्त चोरों का पता नही लगा सकी।


No comments