Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

चुनाव पूर्व सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस कार्यालय में इनकम टैक्स की पड़ी रेड, मोटी रकम बरामद

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक पहुंच रही हैं इसी दरम्यान रोज नए नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच राजधानी पटना...


पटना (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक पहुंच रही हैं इसी दरम्यान रोज नए नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापा मारा है। बताया जा रहा हैं कि इनकम टैक्स टीम को सूचना मिली थी कि सदाकत आश्रम में आश्रम में लगे एक चार पहिए गाड़ी में चुनाव में प्रयोग करने के लिए मोटी रकम रखी हुई हैं। जिसके बाद इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी हरकत में आए और छापेमारी करने के लिए पटना स्थित सदाकत आश्रम में पहुंचे। इस दौरान छापेमारी टीम ने सदाकत आश्रम कैंपस में लगे चार पहिए वाहन में से 8.50 लाख रुपये बरामद की हैं। जिसके बाद इनकम टैक्स अधिकारी बरामद राशि से संबंधित मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि इतनी मोटी रकम किसकी है, फिलहाल इसका खुलासा नही हो सका है।









वही मामले में इनकम टैक्स की टीम ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और रणदीप सुरजेवाला से भी पूछताछ की है। यह जांच प्रक्रिया काफी घंटों तक कांग्रेस मुख्यालय में चली है। इनकम टैक्स की टीम ने सदाकत आश्रम पर नोटिस चिपका दिया है। इनकम टैक्स की इस छापामारी के बाद कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसर गया है। सदाकत आश्रम में मौजूद सभी नेता इस तरह एक्शन लिए जाने से अवाक हैं। बिहार कांग्रेस के लिए चुनाव के लिहाज से यह एक बड़ा झटका भी साबित हो सकता है।


No comments