Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

जारी गाईडलाइन का पालन करते हुए माँ दुर्गा की प्रतिमा का किया गया विसर्जन

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज़ सिटी)। जिलाधिकारी राहुल कुमार के आदेश का पालन करते हुए किशनपुर बलुआ पंचायत में सर्वाजनिक दुर्गा मंदिर कुकरौन मे ...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज़ सिटी)। जिलाधिकारी राहुल कुमार के आदेश का पालन करते हुए किशनपुर बलुआ पंचायत में सर्वाजनिक दुर्गा मंदिर कुकरौन मे माता दुर्गा की प्रतिमा का किया गया विसर्जन। जहां प्रतिमा विसर्जन के दौरान कोविड 19 के सभी गाईड लाईन का भी पालन किया गया। वही माता की विदाई शांतिपूर्ण और भक्ति भाव तरीके से किया गया।





बलुआ पंचायत के दुर्गा मंदिर संचालन कर्ता धर्मेन्द्र नाथ ठाकुर ने कहा कि हमलोगों ने 2012 से ही लगातार माँ अम्बे की पूजा अर्चना करते आ रहे हैं। प्रशासन की ओर से आने वाली आदेश का पालन करते हुए हमलोगो ने इस बार काफी कुछ बदलाव कर किया है। फिर भी वही ग्रामीण युवकों में काफी माता पूजन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला।





माता की पूजा पर बैठने वाले नवल किशोर ठाकुर ने बताया कि हम दस रोज शुद्ध अरबा भोजन ग्रहण कर माँ की पूजा अर्चना करते आ रहे हैं। वही ग्रामीणों ने माँ अम्बे की भक्ति में झूमकर माँ दुर्गा की प्रतिमा को विसजर्न किया। माँ अम्बे के विसर्जन को लेकर ग्रामीण संजय झा का कहना है कि इस बार कोरोना की वजह से हमलोग डी जे को पूर्ण रूप से बंद कर दिए हैं।





वही मौके पर बलुआ पंचायत में प्रतिमा विसर्जन के शुभ कार्य में ग्रामीण धर्मेंद्र नाथ ठाकुर, संजय झा, नीरज ठाकुर, कुमोद झा, अरविंद यादव, रोशन कुमार झा, गौतम कुमार झा, मुरारी, मिलन झा, राम शंकर झा, गौरी शंकर झा, रूपेश कुमार झा, शिवम झा समेत हजारों मैया के भक्त शामिल थे।


No comments