Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



महादलित अधेड़ को अपराधियो ने गोली मारकर किया हत्या, सनसनी

नौबतपुर (न्यूज़ सिटी)। नौबतपुर थाना क्षेत्र के तीसखोरा गांव में बुधवार की देर रात अपने घर मे सोये एक महादलित अधेड़ की अपराधियो ने गोली मार कर ...


नौबतपुर (न्यूज़ सिटी)। नौबतपुर थाना क्षेत्र के तीसखोरा गांव में बुधवार की देर रात अपने घर मे सोये एक महादलित अधेड़ की अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दिया। जिसकी पहचान तीसखोरा गांव निवासी हीरालाल मांझी के लगभग 40 वर्षीय पुत्र चंदीप मांझी के पुत्र के रूप में किया गया।अपराधियो ने मृतक को सिने में एक गोली मारी है।जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। मृतक के भाईश्यामदेव मांझी ने बताया कि घटना के समय मेरा भाई घर मे सोये हुए थे। किसी ने घर मे घुस कर गोली मार कर हत्या कर दिया है। गोली की आवाज सुन कर मैं और आस पास के लोग जग गए वहाँ गया तो देखा कि मेरा भाई मृत पड़ा हुआ।






https://youtu.be/cAtx3v3O4Is




जिसके बाद घटना की जानकारी नौबतपुर पुलिस को दिया। जिसके बाद नौबतपुर पुलिस शव को क़ब्जेमें ले कर पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेज दिया।मृतक के भाई ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि अपराधी जो भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


No comments