Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

डबल इंजन की सरकार, मतलब डबल विकास : नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि बिहार की जनता डबल इंजन की सरकार चाहत...


पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि बिहार की जनता डबल इंजन की सरकार चाहती है ताकि राज्य में दोहरी गति से विकास कार्य हो सके।





श्री यादव ने आज कहा कि पिछले 15 वर्षों में राज्य में जो विकास हुआ है, उससे बिहार की जनता अभिभूत है और चाहती है कि राज्य में एनडीए की सरकार ही कायम रहे। 15 साल पहले की सरकार के कार्यों को याद कर लोग अब भी कांप उठते हैं। महिलाएं सिहर उठती हैं और बच्चियों की आंखें डर से डब डबाने लगती हैं। उन्होंने कहा की बिहार में आज शहर से गांव तक लोग अमन-चैन से जिंदगी बसर कर रहे हैं। खेतों में हरियाली है किसानों के चेहरे पर खुशहाली है। उद्यमों पर असामाजिक तत्वों की कुटिल दृष्टि नहीं है।व्यवसायियों के बीच भय का माहौल नहीं है। राज्य में कानून का राज है। विधि व्यवस्था और बेहतर है। अब शराब पीकर कोई भी व्यक्ति अपने घरों में या फिर आसपास झगड़ा खड़ा नहीं करता। घरेलू हिंसा की घटनाओं में कमी आयी है। महिला सशक्तीकरण की दिशा में भी कई कदम उठाए गए हैं, जिसकी सराहना हर तरफ हो रही है। जनता एनडीए की इसी मजबूत सरकार के गठन का संकल्प लेकर बैठी है।


No comments