Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

जाप प्रत्याशी ने नुक्कड़ नाटक कर मनेर की जनता से मांगा समर्थन

मनेर (न्यूज सिटी)। प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन से जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक से प्रत्यासी चौधरी ब्रह्म प्रकाश ने मंगलवार मनेर के विभिन्न ...


मनेर (न्यूज सिटी)। प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन से जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक से प्रत्यासी चौधरी ब्रह्म प्रकाश ने मंगलवार मनेर के विभिन्न क्षेत्र, बस्ती, दरगाह, महादेवा स्थान, महिनावां, गोरैया स्थान, थाना मोड़ और बजार मे नुक्कड़ सभा कर लोगो से वोट देने कि अपील किया।





वही ब्रह्म प्रकाश के साथ जाप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने भी नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगो से अपने पार्टी के प्रत्यासी को वोट देने का आग्रह किया।





जाप प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने नुक्कड़ सभा के माध्यम से जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की आपने 30 साल के साशन को देखा है इस बार पप्पू यादव जी के चेहरे पर विस्वास करें बिहार के हर मुसीबत मे पप्पू यादव ही दिखें चाहे पटना का बाढ हो या कोरोना काल मे मजदूरों की मदद करने की बात हो ।





जाप पार्टी ने हाई कोर्ट के शपथ पत्र के साथ 3 साल मे बिहार मे बदलाव लाने की बात कही है और मनेर के हर छोटी बड़ी घटना मे पप्पू यादव जी मनेर के लोगो के बीच आते रहें है। चाहे आर्सेनीक पानी के सवाल हो या बाढ की सम्सया सब मे पप्पू यादव मनेर के लोगो के बीच रहे है।





रजनीश ने कहा की 15 वर्ष विधायक रहते है यहाँ के विधायक क्षेत्र मे कुछ नही किये यहां एक डिग्री कॉलेज नही हैं। यहां के छात्र-छात्रा को मनेर से बाहर पढ्ने जाता है विश्व प्रसिद्ध हल्दी छपरा त्रिवेणी संगम घाट के पास पीने के लिये स्वक्ष्च पानी की व्यवस्था नही हैं। शेड और छावनी की ब्यवस्था नही कटाव रूक नही रहा है, अनेको समस्या है। इस बार मनेर की जनता बदलाव चाहती है और मनेर का विकास पप्पू यादव और जाप प्रत्याशी के नेतृत्व मे ही होगा।





ब्रह्म प्रकाश ने कहा मनेर की जनता के लिये वे 12 साल से मेहनत कर रहे उन्होने प्रदर्शन कर गंगा का कटाव रुकवाया, दंडवत यात्रा किया, किसानों की समस्या और रिंग रोड के सवाल पर आन्दोलन करते रहे हैं। हर सम्स्या मे आवाज बुलंद करते रहें है।





उन्होनें ने लोगो से कहा की अगर जनता हमे अपना नेता चुनती है तो 3 साल मे मनेर की समस्या का समाधान कर देंगे, वर्ना त्याग पत्र दे देंगे। उन्होने ने कहा की विधायक बनते ही मनेर हल्दी छ्परा घाट जाने वाली सड़क का चौड़ीकरण और निर्माण कराने का काम करेंगे इतना ही नहीं घाट पर शुद्ध पेयजल सेड छावनी का निर्माण कराएंगे। मनेर में डिग्री कॉलेज भ्रष्टाचार मुक्त ब्लॉक थाना और अस्पताल करेंगे। मनेर की कोई पहचान को वापस दिलाएंगे और यहां पर्यटन क्षेत्र घोषित करवा कर यहां के लोगों के लिए रोजगार दिलाने और जहां वैश्विक स्तर की टूरिस्ट प्लेस और आध्यात्मिक केंद्र बनवाएंगे यह सब काम मात्र तीन वर्षो के अन्दर होगा हमें एक बार के सेवक और मनेर के बेटा के रूप मे चूने मनेर की तस्वीर और तकदीर बदल जायेगी।


No comments