Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



विपक्षी दलों की सरकारों ने बिहार को बना रखा था पिछड़ेपन का प्रतीक : नंदकिशोर

पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि हर चुनाव में भाजपा मुद्दे की बात करती ...


पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि हर चुनाव में भाजपा मुद्दे की बात करती है। विकास की तस्वीर जनता के सामने पेश करती रही है और जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिलता रहा है। इस बार भी बिहार की जनता विकास की तस्वीर देख रही है और फिर से एनडीए सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
श्री यादव ने आज यहां विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष में शामिल दो दलों की सरकारों ने बिहार में दशकों तक शासन किया। लेकिन, बिहार विकास से कोसों दूर रहा। यहां तक कि विपक्षी दल की सरकारों ने देश-दुनिया के सामने बिहार को पिछड़ेपन का प्रतीक बना दिया। 15 वर्ष पहले जब बिहार में एनडीए की सरकार बनी, तब उसके सामने विकास बड़ी चुनौती थी। नीतीश सरकार ने इस चुनौती को स्वीकार किया। बिहार का सर्वांगीण विकास हुआ और आज विकास की बदली तस्वीर देश-दुनिया के सामने है। बिहार के लोग इस विकास से अभिभूत हैं।
श्री यादव ने कहा कि एनडीए सरकार जनता के साथ हर मुसीबत में खड़ी रही है‌। चाहे कोरोना महामारी हो या भीषण बाढ़ का संकट। विपक्ष के कई नेता तो संकट की घड़ी में बिहार से ही गायब थे। बिहार हमारा घर है और बिहार के सभी लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं।


No comments