Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

जनता की हर कसौटी पर खरा उतरी है एनडीए सरकार : नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांध...


पटना (न्यूज सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि जिनका कभी भारतीय सभ्यता और संस्कृति से कोई मतलब नहीं रहा, वे क्या जानें कि थाली बजाने, शंख बजाने और दीपक जलाने से क्या होता है। झूठ बोलना और जनता को गुमराह करना ही इनका धर्म है।





श्री यादव ने आज कहा कि एक बार जिस पर से विश्वास उठ जाता है उस पर फिर से विश्वास करना बड़ा मुश्किल है। बिहार के लोगों ने पिछली सरकारों को देखा है, इसलिए विपक्षी दलों से इनका विश्वास टूट चुका है, भरोसा उठ चुका है। एक कुछ भी कह लें, कितना भी बड़ा वायदा क्यों न कर लें, बिहार की जनता जानती है कि ये गिरगिट की तरह रंग बदलनेवाले लोग हैं। यह धोखा देने में माहिर हैं, इसलिए इनकी बातों और इनके वादों पर भरोसा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए सरकार को कई कसौटियों पर परखा है। चाहे कोरोना महामारी की रोकथाम हो, अथवा गांव-गांव तक विकास को पहुंचाना। हर कसौटी पर एनडीए की सरकार खरी उतरी है। सरकार जो कहती है वह कर दिखाती है। बिहार की जनता का एनडीए के साथ विश्वास और विकास का रिश्ता था, है और हमेशा कायम रहेगा।


No comments