Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 


पटना साहिब में नामांकन के पहले दिन एक भी उम्मीदवार ने नही दाखिल किया अपना नामांकन पत्र

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है वह इसको लेकर बिहार के सभी विधानसभा सीटों पर पहले चरण में नामांकन की प्...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है वह इसको लेकर बिहार के सभी विधानसभा सीटों पर पहले चरण में नामांकन की प्रक्रिया हो चुकी है। वही पटना साहिब एवं फतुहां विधानसभा सीट पर चुनाव के नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो गई है। उम्मीदवारों के नामांकन को लेकर पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय में अलग-अलग कोषांग का गठन किया गया है। पटना साहिब निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचित पदाधिकारी अनुमंडल अधिकारी मुकेश रंजन एवं फतुहां विधानसभा के निर्वाचित पदाधिकारी सह डीसीएलआर अखिलेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि नामांकन के पहले दिन एक भी उम्मीदवार में अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है।





पटना सिटी अनुमंडल अधिकारी मुकेश रंजन ने बताया कि पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से सामान्य वर्ग से पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नंद किशोर यादव, मीना बाजार के राजकिशोर प्रसाद, देवी स्थान के दलदलीगंज के विजय कुमार सहनी, चित्र टोली के महमूद कुरैशी, दरगाह रोड महेंद्रू के अमित कुमार अलबेला आउट चौकशिकारपुर नाला पर के रामनाथ महतो ने आवेदन प्रपत्र की खरीदारी की है। वही फतुहां के निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि सामान्य वर्ग से राजद प्रत्याशी रामानंद यादव सहित सात प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र की खरीदारी की। परसा फतुहां के विनय सिंह, आरक्षित वर्ग से एमआईजी कंकड़बाग से राजकिशोर प्रसाद, बांकीपुर फतुहां के दीनानाथ पासवान व गोपालपुर गौरीचक के संजीत कुमार ने नामांकन प्रपत्र की खरीदारी की है।


No comments