Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर ने तख्त श्री हरि मंदिर पहुंचकर मत्था टेका।

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव अज...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर ने आज पटना सिटी का दौरा कर तख्त श्री हरि मंदिर पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उपहार स्वरूप सिरोपा भेंट कर इन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और वह विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने एनडीए गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर इस विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निपटाए जाने का भी आरोप लगाया। इस मौके पर सुबोध कांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए एनडीए के तथाकथित विकास पर ही सवालिया निशान उठाया। इस अवसर पर सुबोध कांत सहाय का कहना था कि देश और प्रदेश की स्थिति दिनों दिन बद से बदतर होते जा रही है, बावजूद इसके एनडीए के राजनेता विकास का ढिंढोरा पीटने में मगन हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मदारी पार्टी करार देते हुए डबल इंजन की सरकार को पूरी तरह डीरेल इंजन करार दिया। सुबोध कांत सहाय ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि एनडीए की सरकार ने महज 6 सालों में ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के 10 वर्षों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। यही कारण है कि देश की आर्थिक स्थिति दिनोंदिन खोखली होती जा रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत सहाय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव अजय कपूर ने आज पटना सिटी का दौरा कर तख्त श्री हरि मंदिर पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उपहार स्वरूप सिरोपा भेंट कर इन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और वह विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने एनडीए गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर इस विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निपटाए जाने का भी आरोप लगाया। इस मौके पर सुबोध कांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए एनडीए के तथाकथित विकास पर ही सवालिया निशान उठाया। इस अवसर पर सुबोध कांत सहाय का कहना था कि देश और प्रदेश की स्थिति दिनों दिन बद से बदतर होते जा रही है, बावजूद इसके एनडीए के राजनेता विकास का ढिंढोरा पीटने में मगन हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मदारी पार्टी करार देते हुए डबल इंजन की सरकार को पूरी तरह डीरेल इंजन करार दिया। सुबोध कांत सहाय ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि एनडीए की सरकार ने महज 6 सालों में ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के 10 वर्षों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। यही कारण है कि देश की आर्थिक स्थिति दिनोंदिन खोखली होती जा रही है।


No comments