Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



चुनाव से पूर्व कसबा विधानसभा में एएसपी अमित धीमन के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न करने को लेकर कसबा प्रखंड में सुरक्षा व्यवस्था का ...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न करने को लेकर कसबा प्रखंड में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजामात देखने को मिला। चुनाव को भयमुक्त और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर पूर्णिया एएसपी अमित धीमन के नेतृत्व में कसबा थाना पुलिस द्वारा एवं बीएसएफ के सुरक्षाबलों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया।





फ्लैग मार्च कसबा थाना से निकलकर मदरसा चौक, तिनपनियां, गुदड़ी बाजार, नेहरू चौक, रानी सती चौक, प्रखंड कार्यालय होते हुए राधा नगर, गढ़बनैली, बरेटा, मलहरिया पंचायत के मोहल्लों में भ्रमण किया। फ्लैग मार्च में शामिल पूर्णिया के एएसपी अमित धीमन ने बताया कि भयमुक्त वातावरण में चुनाव को लेकर फ्लैगमार्च निकाला गया है। जिसमे कसबा शहर के कई मोहल्लों का भ्रमण किया गया है।





एएसपी अमित धीमन ने बताया कि मैं मतदाताओ से अपील करता हूँ कि वे बिना भय और लोभ अपना मतदान करे। साथ ही शांतिपूर्ण और भयमुक्त माहौल में मतदान को लेकर कसबा थाना क्षेत्र के 250 लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। जिसमे 6 अपराधियों पर सीसीए भी लगाया गया है।


No comments