Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



सरकार ने जो कहा उसे कर दिखाया: नंदकिशोर यादव

पटनासिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि सरकार ने जो कहा उसे कर दिखाया है। हम जो कहते हैं उसे कर ...







पटनासिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि सरकार ने जो कहा उसे कर दिखाया है। हम जो कहते हैं उसे कर दिखाते हैं। किसी भी क्षेत्र के विकास में कोई भेदभाव नहीं करते।
श्री यादव जो पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी हैं, ने विभिन्न भागों में आयोजित जन संवाद कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि पटना साहिब के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ा है। आगे भी विकास की कई योजनाओं को मूर्त रूप देना है। श्री यादव ने क्षेत्र के चुटकिया बाजार, शरीफा गंज, मठ केदारनाथ, बिस्कोमान गोलम्बर, गौरीशंकर कॉलनी, एवम् दुंदिबाजार अखाड़ा, कमला उत्सव हॉल, मालसलामी नगला मेन रोड, मछुआ टोली, करमलीचक, नून का चैराहा, नूरानी बाग कॉलनी में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सबका-साथ, सबका विकास और सबका विश्वास मूल मंत्र विकास योजनाओं को नई दिशा देता है। यह मंत्र बिहार के विकास का एक बड़ा आधार भी है।
कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए जयशंकर प्रसाद नगीना जी, हरेन्द्र चन्द्रवंशी, अवधेश सिन्हा, प्रो0 निखलेश्वर प्रसाद सिंह, धिरेन्द्र वर्मा, देवदास चक्रवर्ती, अजय शाह, नवल सिन्हा, सुरेश सिन्हा, शंकर मेहता, सतीश मुखिया, आनंद मोहन, त्रिलोक सिंह निषाद, प्रकाश यादव आदि ने कहा कि इस क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी की भारी मतों से विजय और बाहरी उम्मीदवार का बोरिया बिस्तर बंधना तय है।


No comments