Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



सनकी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, सास व पति गिरफ्तार

नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना के नारायणपुर गांव में बहसी व सनकी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। बताया जा रह...


नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। स्थानीय थाना के नारायणपुर गांव में बहसी व सनकी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी पर दहेज के लिए दबाव बनाता था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी होता था। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां नारायणपुर गांव के रहने वाले रघु प्रसाद की 13 साल पहले दुलहिन बाजार थाना इलाके के सोनियमा गांव निवासी विनोद राम के बहन गीता कुमारी के साथ शादी हुई थी।






https://youtu.be/UKV8PSNIDWA




आरोप है कि रघु प्रसाद दहेज के लिए गीता पर दबाव बनाता था। घटना वाले दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्साए रघु प्रसाद ने अपने मां के साथ मिलकर गीता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी जब गीता के घरवालों को लगी तो वे फौरन वहां पहुंच गए। मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पति और सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


No comments