Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

खाजेकलां पुलिस ने आर्म्स के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार, एक फरार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन एक्शन में दिख रही है। प्रतिदिन शराब तस्करों से लेकर अपराधियों पर ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही पुलिस प्रशासन एक्शन में दिख रही है। प्रतिदिन शराब तस्करों से लेकर अपराधियों पर शिकंजा कसने में सफल साबित हो रही है। वही पटना सिटी अनुमंडल क्षेत्र के नीम घाट झोपड़पट्टी से खाजेकलां थाना कि पुलिस ने विक्की कुमार उर्फ टिक टिक और संदीप कुमार उर्फ फेकन को गिरफ्तार किया है।









मिली जानकारी के अनुसार खाजेकलां थाना की पुलिस ने बीते मंगलवार को कार्रवाई करते हुए आर्म्स एक्ट मामले में कांड संख्या 311/20 के तहत उपरोक्त दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देसी, पिस्टल पांच जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार हुए दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वही पुलिस को देखते ही मौके पर से सोनू कुमार नामक युवक भागने में सफल रहा।





मामले में थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि पकड़े गए दोनों अभियुक्तों ने बीते 30 सिंतबर को व्यवसायी सतीश कुमार से फ़ोन कर के धमकी देते हुए 05 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। जिसके बाद व्यवसायी सतीश कुमार ने मामले में सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित व्यवसायी के बयान पर मामला दर्ज कर अनुसंधान की प्रक्रिया अपनाया। जिसमे पुलिस ने आरोपियों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


No comments