Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



नवरात्र के अवसर पर ऐतिहासिक शक्तिपीठ बड़ी पटन देवी मंदिर में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आज कलश स्थापना के साथ ही शारदीय नवरात्र का पर्व प्रारंभ हो गया। 09 दिनों तक चलने वाले शक्ति उपासना के इस महापर्व मे...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आज कलश स्थापना के साथ ही शारदीय नवरात्र का पर्व प्रारंभ हो गया। 09 दिनों तक चलने वाले शक्ति उपासना के इस महापर्व में श्रद्धालु अपने अपने तरीके से मां दुर्गा को प्रसन्न करने का प्रयत्न करेंगे।









शारदीय नवरात्र के कलश स्थापना के मौके पर पटना सिटी के गाय घाट स्थित ऐतिहासिक शक्तिपीठ बड़ी पटन देवी मंदिर में मां के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। इस दौरान लोगो ने पूरी आस्था और विश्वास के साथ मां दुर्गा के चरणों में अपना शीश नमन कर अपने और अपने परिवार के लिए मंगलकामनाएं की। कोरोना संक्रमण को लेकर मंदिर के लंबे समय तक बंद रहने के बाद शारदीय नवरात्र के मौके पर श्रद्धालुओं की मंदिर में आज भीड़ देखी गयी। हालांकि इस दौरान श्रद्धालुओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा। मंदिर प्रबंधक कमेटी द्वारा मंदिर के मुख्य गेट पर ही सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। जहां श्रद्धालु खुद को सैनिटाइज कर मंदिर में प्रवेश करते नजर आए। इस मंदिर में मां के तीनों स्वरूप महालक्ष्मी, महाकाली और महासरस्वती के एक साथ विद्यमान होने के कारण श्रद्धालुओं में इस मंदिर को लेकर इस बात की अटूट विश्वास है कि सच्चे हृदय से मांगी गई भक्तों की सभी मनोकामना माँ पूर्ण करती हैं।


No comments