Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



झूठ की खेती करते हैं कांग्रेस के युवराज : नंदकिशोर

पटना (न्यूज़ सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंद किशोर यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा...


पटना (न्यूज़ सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंद किशोर यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के युवराज झूठ की खेती करते हैं, जिसमें वादाखिलाफी और भ्रम की उपज होती है। ये न तो देश की राजनीति के लिए फिट हैं और नहीं बिहार की राजनीति के लिए।
श्री यादव ने आज यहां कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के युवराज को पहले अपनी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताना चाहिए। बताएं कि जिन गिने-चुने दो- चार प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार है, वहां कौन-सा विकास कार्य हो रहा है। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस की सामंतवादी विचारधारा रही है। कांग्रेस के शासनकाल में सामंतवादी व्यवस्थाओं को और मजबूती मिली। वह आज भी सामंतवादी विचारधारा से उबर नहीं पाई है। यही वजह है कि कांग्रेस के युवराज भूमि सुधार कानून पर भ्रम फैला रहे हैैं। क्योंकि कांग्रेस के लोग जानते हैं कि इस कानून से किसानों को लाभ होगा। किसान अपनी उपज को मनचाही कीमतों पर बेच सकेंगे। जिससे किसानों की आय बढ़ेगी और किसान खुशहाल होंगे।
श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के नेता पूरी तरह बेनकाब हो चुके हैं उनकी असलियत सामने आ चुकी है कि वे गरीब और किसानों के विरोधी हैं। यही वजह है कि बिहार के लोग एक बार फिर एनडीए की सरकार बनाने की ठान चुके हैं।


No comments