Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

बिहार चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

न्यूज सिटी, सेंट्रल डेस्क। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव के बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना से संक्रमित प...


न्यूज सिटी, सेंट्रल डेस्क। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव के बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मैं खुद को आइसोलेट कर लिए हैं।





देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट में लिखा है की "मैं लॉक डॉन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं। मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं।"





मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और उपचार ले रहा हूं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने सलाह दी कि जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में रहे हैं। वे सभी कोविड-19 का टेस्ट करा लें। गौरतलब है कि फडणवीस, सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े बीजेपी नेता राज्य में सघन चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे हैं।





बता दें कि इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।


No comments