Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

add


 


 

 

मारवाड़ी सेवा समिति ने दशहरा सेवा शिविर में महाराजा श्री अग्रसेन की रसोई का किया आयोजन

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। मारवाड़ी सेवा समिति द्वारा पटना सिटी के जनता होटल के समीप दशहरा सेवा शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दूसरे दि...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। मारवाड़ी सेवा समिति द्वारा पटना सिटी के जनता होटल के समीप दशहरा सेवा शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दूसरे दिन समिति द्वारा शिविर में महाराजा श्री अग्रसेन जी की रसोई का आयोजन की गई। जिसका उद्घाटन वरिष्ठ समाजसेवी विजय गुप्ता एवं राजू सुलतानिया ने किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रसोई के प्रयोजन राकेश गर्ग एवं चंद्र प्रकाश झुनझुनवाला भी उपस्थित रहे।





इस मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि राकेश गर्ग एवं चंद्र प्रकाश झुनझुनवाला ने कहा कि दुनिया में मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है और कोई भूखा ना रहे यही महाराजा श्री अग्रसेन जी की चाहत थी।





समिति के अध्यक्ष संजीव देवड़ा ने बताया कि आज के इस रसोई में लगभग 2500 लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। साथ ही पार्श्व गायक सुधीर कुमार और तपन दा ने एक से एक भजन सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच का संचालन हास्य कलाकार देवेंद्र सिंह लड्डू ने किया। जबकि अतिथियों का स्वागत कार्यक्रम के सह संयोजक सुभाष पोद्दार और सचिव राजकुमार गोयनका ने किया। इस अवसर पर राजेश देवड़ा, दिलीप तुलसियान, संजय झुनझुनवाला, राजेश ड्रोलिया, सचिन बरनवाल, दामोदर पोद्दार, जोगिंदर सिंह, सुनील जैन, कन्हैया देवड़ा, सौरव देवड़ा आदि ने सक्रिय रूप से भूमिका निभाया।


No comments