Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना साहिब विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन पत्र

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना साहिब विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा ने आज पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय में उपस्थित होकर...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना साहिब विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा ने आज पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय में उपस्थित होकर निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश रंजन के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।









वही नामांकन कराने के लिए प्रवीण सिंह कुशवाहा निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में बिना मास्क के प्रवेश किये। जबकिं उनके समर्थकों द्वारा ने भी इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिखे।






https://www.youtube.com/watch?v=UKV8PSNIDWA




वही मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि हमारी लड़ाई देश भर उस आवाम से है, जो गरीबों की थाली छीनने का काम कर रही है। साथ ही पटना साहिब विधानसभा सीट से स्थानीय उम्मीदवार को टिकट नही मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाखुश दिखाई देने पर उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने इस बात को सीधे तरीके से कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। साथ ही कहा कि मै यूथ कांग्रेस का नेता रह चुका हूँ और पटना में जमीनी स्तर पर जनता के लिए हर छोटे छोटे काम किया हूं। इसलिए ऐसी कोई बात नही है, हमारे कार्यकर्ताओं में एकता है।


No comments