Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



बिहार विस चुनाव में एसपी ने मतदान के लिए कमजोर वर्ग के माताओं में बढ़ाया आत्मविश्वास

पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। बिहार विधान सभा चुनाव-2020 शांतिपूर्ण निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने को लेकर पूर्णिया पुल...


पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। बिहार विधान सभा चुनाव-2020 शांतिपूर्ण निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने को लेकर पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा एक भी मौका गवाना नहीं चाहते। चुनाव आयोग ने जब से मतदान की तारीख तय कर दिया है। इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू भी हो चूका है। तब से पूर्णिया एसपी ने जिले में शराब कारोबारी की गिरफ्तारी के साथ शराब जब्त/ फ़रार नामी बदमाश की गिरफ्तारी/ सघन वाहन चैकिंग/फ्लैग मार्च हेतु कमर कस ली है।





विधान सभा चुनाव को देखते हुए कमजोर वर्ग के माताओं में आत्मविश्वाश बढ़ाने के लिये पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा के निर्देश में लगातार जिले के सभी सात विधान सभाओं में जगह-जगह केन्द्रीय पुलिस बलों द्वारा फ्लैग मार्च, वाहन चेकिंग अभियान, तथा अवैध ढंग से शराब निर्माण, पीने, भंडारण एवं बिक्री करने वालों के विरूद्व सख्त अभियान चलाया जा रहा है, जो आगे निरंतर जारी रहेगा।





अभियान के क्रम में जिले के विभिन्न थाना में कुल-22 जगह फ्लैग मार्च निकाला गया तथा 02 व्यक्ति को 25 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया कर जेल भेजा गया।जबकि इस अभियान के तहत पूर्णिया पुलिस के नेतृत्व में शराब की बड़ी खेप के साथ कारोबारी/मोटी रकम की आवाजाही करते लोगो को भी धर दबोचा गया। साथ ही जिले के नामी गिरामी बदमाशो की सूची तैयार कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर भी सघन छापेमारी की जा रही है।


No comments