Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

हाजत में बंद युवक ने लगाई फांसी, मौके पर हुई मौत

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज़ सिटी)। पूर्णिया से बड़ी खबर हाजत में बंद दीपक सिंह नामक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बता दें कि बीती...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज़ सिटी)। पूर्णिया से बड़ी खबर हाजत में बंद दीपक सिंह नामक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बता दें कि बीती रात मरंगा थाना क्षेत्र के मिल्की गावँ से उत्पाद विभाग ने दो युवकों को छह लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर अपने हाजत में बंद कर दिया।





जानकारी के मुताबिक देर रात युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के द्वारा आत्महत्या की जानकारी मिलते ही उसके परिजन उत्पाद विभाग कार्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे। परिजनों ने अधिकारियों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस वालों ने ही मेरे बेटे को मार दिया। मामला को उग्र रूप होते देख पुलिस ने इसकी सूचना अविलंब पुलिस के वरीय पदाधिकारी को दी।





सुचना पाकर जब उत्पाद विभाग के अधिकारी अपने कार्यालय पहुंचे तो पता चला कि हाजत में बंद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि देर रात मरंगा थाना क्षेत्र के मिल्की गावँ से दो युवक को शराब के साथ गिरफ्तार कर लाया गया था। उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि घटना की सूचना मृतक दीपक सिंह के परिजन को भी दिया गया। जहां परिजन को बताया गया कि दीपक ने हाजत में ही फांसी लगा आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल पुलिस अभी हर बिंदु पर गहन छानबीन कर रही हैं।





दूसरी ओर घटना कि सूचना सदर अनुमंडल पदाधिकारी डॉक्टर बिनोद कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद पांडेय को मिलते ही उत्पाद विभाग कार्यालय पहुँच कर मामले को गंभीरता पूर्वक सुना। साथ ही सदर एसडीपीओ आंनद पांडेय ने पुलिस उत्पाद कार्यालय पहुंचकर आक्रोशित परिजनों को शांत करवाते हुए मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया।


No comments