Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पीएम मोदी ने बिहार और बिहारियों का मान-सम्मान बढ़ाया: नंदकिशोर

पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने एक बा...


पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने एक बार फिर बिहार और बिहारियों को सम्मान बढ़ाते हुए बिहार को देश का स्वाभिमान बताया। उन्होंने बिहार को आत्मनिर्भरता का परचम और आजादी के जयघोष का स्थल बताया। यह निश्चित रूप से बिहार के प्रति प्रधानमंत्री जी के सम्मान को दर्शाता है।






https://youtu.be/5lq1lKz6cHQ





श्री यादव ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री जी की ओर से मिले इस सम्मान से बिहार के लोग आत्मविभोर हैं। दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री जी के संबोधन के बाद राज्य में विपक्षी दलों के बीच हताशा की स्थिति है। यह हताशा उनकी निश्चित हार की वजह से है। लेकिन एक कहावत है कि 'हर किसी को उसके किये का फल जरूर मिलता है' एनडीए को उसके किए का फल विजय के रूप में मिलेगा। वहीं, विपक्षी दलों को उनके कारनामों का फल बड़ी हार के रूप में मिलेगा।
श्री यादव ने कहा कि हर तरफ एनडीए के उम्मीदवारों के पक्ष में आंधी चल रही है, इस आंधी में विपक्ष के उम्मीदवार कहीं नहीं टिक पाएंगे। जनता प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए बिहार में पूर्ण बहुमत वाली एनडीए सरकार बनाने का संकल्प ले बैठी है।


No comments