Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



एनडीए की चट्टानी एकता का कैसे मुकाबला करेगा दरका हुआ विपक्ष : नंदकिशोर

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है विधान सभा के चुनाव में एक ओर एनडीए क...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है विधान सभा के चुनाव में एक ओर एनडीए की चट्टानी एकता है तो दूसरी ओर दरका हुआ विपक्ष। एनडीए प्रत्याशियों के सामने कोई है ही नहीं।
श्री यादव ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के बिहार आगमन एवं गया में चुनाव अभियान की शुरुआत करने पर हर्ष जताते हुए आज यहां कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के आगमन से कार्यकर्ताओं के बीच खुशी है और वे पूरे मनोयोग से अपने दायित्वों के निर्वहन में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव मात्र औपचारिकता है। एनडीए प्रत्याशियों के सामने कोई नहीं है। एनडीए की एकजुटता और बिखरे विपक्ष के मद्देनजर जनता ने प्रदेश में एक बार फिर एनडीए की सरकार के गठन का निर्णय कर लिया है, बस एलान की ओपचारिकता बाकी है।। बिहार की जनता भी यही चाहत है क्योंकि यही समाज, राज्य और देश के हित में है। एनडीए की सरकार ने हमेशा राष्ट्रहित और राज्यहित में काम किया है। चाहे कोरोना संकट हो या फिर सरहद पर दुश्मनों से मोर्चा लेने का समय। हम सिर्फ बड़ी बातें नहीं करते, जो कहते हैं उसे करके भी दिखाते हैं।


No comments