Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

जन सेवा ही भाजपा का संकल्प : नंदकिशोर

पटना (न्यूज़ सिटी) । राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि इस चुनाव में बातों का भी अलग-अलग मतल...


पटना (न्यूज़ सिटी) । राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि इस चुनाव में बातों का भी अलग-अलग मतलब हैं। विपक्षी दलों के वादों का मतलब जनता को झांसा देना है। वहीं, भाजपा और एनडीए के दूसरे घटक दलों के वादे उनके संकल्प हैं। यह संकल्प सिर्फ वोट पाने के लिए नहीं, बल्कि जनता की सेवा करने का है।
श्री यादव ने आज यहां कहा कि भाजपा के 'विजन डॉक्यूमेंट' में कार्य करने की दूरदर्शिता झलकती है। इसमें जनसेवा के प्रति समर्पण और जज्बा दोनों दिखती है। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने बिहार का विकास भी किया और देश-दुनिया में बिहार की प्रतिष्ठा भी बढ़ाई। बिहार के लोग इसे जानते हैं और महसूस करते हैं। विपक्ष के लोग रोज नये-नये वादे कर रहे हैं।
श्री यादव ने कहा कि बिहार में डेरा डाले विपक्षी कुनबे के एक राष्ट्रीय पार्टी के लोग वादों की रोज झड़ी लगा रहे हैं। उन्हें बिहारियत नहीं मालूम। बिहार के लोग सुनते सबकी हैं, लेकिन करते अपने मन की हैं‌।इसमें कोई संदेह नहीं है कि बिहार के हृदय में भी 'कमल' खिला है और बिहारियों के चेहरे पर भी 'कमल' की मुस्कान है। इनकी उंगली भी एनडीए प्रत्याशियों के सामने वाले ईवीएम के बटन पर ही जाएगी। एनडीए उम्मीदवारों को ही बिहार के लोग अपना आशीर्वाद देंगे।


No comments