Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



जनता के सवालों से भाग रहा विपक्ष : नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्ष जनता के सवालों से भाग रहा है।...


पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्ष जनता के सवालों से भाग रहा है। जाहिर है कि संकट काल में उसने जनता के लिए कुछ किया नहीं। श्री यादव ने आज यहां कहा कि विपक्ष पहले तो बाढ़ व कोरोना के संकट काल में दूरी बना कर जनता की नजरों से ओझल रहा, अब जब चुनाव का वक्त आया तो जनता के सवालों से वैसी पार्टियाँ भाग रही है। विपक्ष जनता के हित की बात न पहले की और आगे सोच भी नहीं सकता। इसलिए जरूरी है कि बिहार की जनता इन सब पर नजर रखे। इस पर नजर रखना जरूरी है कि जो उनके बीच वोट मांगने के लिए आए हैं, उनकी पृष्ठभूमि कैसी है। बिहार के लोग अपने मत का मूल्य समझें और सोच विचार कर किसी को अपना वोट दें।





उन्होंने कहा कि जनता विपक्षी नेताओं से अपने सवालों का जवाब मांग रही है। जब चुनावी बिगुल बजा तो अब दर्शन देने आ रहे हैं। इसके पहले कहां थे कोरोना संकट में जब लोग लोगों का रोजी-रोजगार ठप था। तब जनता की सुध लेने क्यों नहीं आए। विपक्षी नेताओं के लिए जनता के पास कई सवाल हैं, जिनका उत्तर विपक्षी नेताओं के पास नहीं है‌। ऐसे में जनता की नजरों में गिर चुके विपक्ष को विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बड़ी हार सुनिश्चित है।


No comments