Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



बिहार में एनडीए की सरकार बनना तय : नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि बिहार में एनडीए की सरकार का बनना तय है।...


पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि बिहार में एनडीए की सरकार का बनना तय है। बिहार में एनडीए सरकार, मतलब डबल इंजन वाली सरकार। विकास का डबल डोज। सुदृढ़ सरकार। सुरक्षित बिहार।
श्री यादव ने आज यहां कहा कि बिहार फिर तैयार है। तैयार है, भ्रम फैलाने वाले को सबक सिखाने के लिये। तैयार है एनडीए की फिर सरकार बनाने के लिए। तैयार है विकास की पटरी पर फर्राटा भरने के लिए। श्री यादव ने आज यहां कहा कि पिछले 15 वर्षों में एनडीए की सरकार ने जो काम किया है उससे बिहार के लोग काफी खुश हैं ।लोग चाहते हैं कि बिहार में फिर एनडीए की ही सरकार बने और विकास की रफ्तार बनी रहे।
श्री यादव ने कहा कि बिहार के लिए यह सौभाग्य की बात है कि देश और राज्य दोनों में एनडीए की सरकार है। डबल इंजन की सरकार में विकास की रफ्तार भी डबल है। राज्य की जनता इसे आगे भी कायम रखना चाहती है। श्री यादव ने राज्य के वर्तमान सियासी हालात पर कहा कि विपक्ष पूरी तरह बिखर चुका है एनडीए के सामने मुकाबले में कोई नहीं है। इसलिए एनडीए उम्मीदवार इस चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेंगे और राज्य में फिर एनडीए की मजबूत सरकार बनेगी।






No comments