Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना साहिब से रालोसपा प्रत्याशी जेपी वर्मा ने कराया नॉमिनेशन, कहा-भाजपा से है चुनौती

पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उम्मीदवार जेपी वर्मा ने आज पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधि...


पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उम्मीदवार जेपी वर्मा ने आज पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडलाधिकारी मुकेश रंजन के समक्ष पटना साहिब सीट से नामंकन प्रपत्र भरा। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रत्याशी जेपी वर्मा के प्रस्तावक अवध मौर्य भी उपस्थित थे।






https://youtu.be/OVY8RCZQu2Q




मौके पर जेपी वर्मा ने कहा कि पूरे बिहार में हमारी पार्टी विधानसभा चुनाव में पाँच-छः पार्टी मिलकर एक नया महागठबंधन बनाकर हमलोग चुनाव लड़ रहे हैं। बिहार में आज तक जो जनता उपेक्षित हैं उसके लिए हमारी पार्टी कार्य करेगी। उसके बाद पूरे प्रदेश एक नई क्रांति और एक नया संदेश लाएगी। पार्टी पूरे प्रदेश में 140 सीटों पर चुनावी लड़ रही है और हमे पूरा विश्वास है कि जनता हमे समर्थन देगी।









साथ ही पटना सहिब विधानसभा सीट के रालोसपा प्रत्याशी जेपी वर्मा ने कहा कि यहाँ की जनता 15 साल राजद और 15 साल एनडीए के शासनकाल को देख चुकी हैं। इसलिए जनता बदलाव चाहती हैं। साथ ही वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लचर शिक्षा व्यवस्था में सुधार नही हो सका है। कोरोना काल मे मजदूरों की सुधि लेने वाला कोई नही हैं। हजारों किलोमीटर भूखे प्यासे पैदल सफर कर रहे कई मजदूरो की मौत हो गयी। जिसकी सरकार ने कोई सुधि नही ली। इसलिए मैं जनता से आग्रह करते है कि वो सरकार को बदलिए। हम इस बार विधानसभा चुनाव में पटना साहिब सीट से सिर्फ और सिर्फ भाजपा से चुनौती है और मैं इस चुनाव में नीतीश कुमार को चुनौती नही मानता हूं।


No comments