Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री ने कहा, अराजकता पार्टी का काम है लोगों को झांसा देना

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। पूर्णिया के ऐतिहासिक रंगभूमि मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी विजय खेमका के चुनाव प्रचा...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। पूर्णिया के ऐतिहासिक रंगभूमि मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी विजय खेमका के चुनाव प्रचार को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद और केंद्रीय पूर्व मंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित किया। पूर्णिया राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल को ध्यान में रख कर जनसभा आयोजित की।





पूर्णिया राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के जनसभा में केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, बिहार सरकार के मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, झारखंड के सांसद संजीव उरांव, पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा, धमदाहा विधायक लेसी सिंह और पूर्णिया बीजेपी प्रत्याशी विजय खेमका के अलावे पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इस रंगभूमि मैदान में हो रहे जनसभा में सैकड़ो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्त्ता भी उपस्थित रहे।





जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर ने अपने सम्बोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश सरकार के नेतृत्व में पूर्णिया बहुत आगे बढ़ा है। अराजकता पार्टी का काम है लोगों को झांसा देना। लेकिन मेरा काम है नौकरी देना और वो हम कर रहे हैं। आगे केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि आज से 15 साल पहले पूर्णिया की स्थिति ऐसी थी कि यहाँ शाम होते ही कोई भी सड़क पर मोटर साईकिल, साईकिल से निकल नही पाता था। क्योंकि उसका वाहन छीन लिया जाता था। आज नरेंद्र मोदी की सरकार में लोग कभी भी कही भी आ जा सकता है।





एनडीए की सरकार ने पूरे बिहार से जात पात को खत्म किया है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया से अच्छे अच्छे बिजनेसमेन पूर्णिया से पति पत्नी के कारण पूर्णिया से पलायन कर गए है। बिहार से अपना लगाव दिखाते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा मैं वही हूं जो अयोध्या में रामलला का वकील और बिहार में लालू यादव चारा घोटाले का वकील था।





केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत से चीन जाने के लिये हमारी सेनाओं को बहुत कठिनाईओ का सामना करना पड़ता था। लेकिन आज जब से देश मे मोदी जी का राज्य आया तो उन्होने आज बॉर्डर तक जाने के लिए सड़क तक बना दिया। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा तो उन्हें गलत लगा। कोरोना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका को इससे ज्यादा नुकसान हुआ है।





वही भारत की बात करे तो मोदी जी के नेतृत्व में सही समय पर लॉक डाउन लगाकर 130 करोड़ जनता को कोरोना से बचा लिया। पहले भारत में 1500 टेस्टिज रोज हो रहे थे और आज हर रोज 15 लाख टेस्ट हो रहे हैं। भारत कोरोना दवाई के साथ पीपीकिट का निर्माण कर दूसरे देशों को भी निर्यात कर रहा है। आज भारत में रोजाना कुल 45 लाख बेड और 3 लाख वेंटिलेटर की सुविधा है।


No comments