Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

वाहन चेकिंग के दौरान पटना सिटी में कार से मिला लाखों रुपये, जाँच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य भर में बिहार पुलिस द्वारा निरंतर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वही आज पटना सिटी अ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य भर में बिहार पुलिस द्वारा निरंतर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वही आज पटना सिटी अनुमंडल अंतर्गत मालसलामी थाना की पुलिस द्वारा कटरा बाजार के पास संघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने एक कटरा बाजार के समीप एक कार से 04 लाख 60 हजार रुपये बरामद किया हैं। मोटी रकम जब्त करने के बाद जब पुलिस कार सवार युवक बिट्टू से पूछताछ किया तो उसने बताया कि यह पेट्रोल पंप का पैसा है। साथ ही बिट्टू ने पुलिस को बताया कि आज बैंक बंद होने के कारण ये पैसा हम घर लेकर जा रहे है। हालांकि पुलिस बिट्टू के द्वारा बताई गई बात की पुष्टिकरण को लेकर जाँच कर रही है।





वही मामले में पुलिस ने बताया की एक कार से जांच के दौरान 04 लाख 60 हजार रुपये बरामद हुआ है। इस संबंध में कार मालिक से पूछताछ की जा रही हैं। फ़िलहाल पुलिस पैसे के संबंध में कार मालिक द्वारा दिए गए बयान की पुष्टिकरण के लिए जांच पड़ताल की जा रही है। जाँच के बाद ही जब्त की गई राशि के बारे में स्पष्टीकरण हो सकेगा।


No comments