Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

एनडीए का तेज हुआ चुनाव प्रचार, खुला चार वार्डों में चुनाव कार्यालय

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)।  राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत चार वार्डो में चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत चार वार्डो में चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ कर चुनाव प्रचार अभियान की गति को और भी तेज कर दिया है। क्षेत्र के विभिन्न भागों में एनडीए कार्यकत्र्ताओं की प्रभात फेरी निकलने लगी है, वहीं महिलाओं का जत्था घर-घर सम्पर्क करने की तैयारी में जुट गया है।






https://youtu.be/zMZ7308jx4E




एनडीए प्रत्याषी और राज्य के पथ निर्माण मंत्री श्री नंदकिशोर यादव ने आज वार्ड सं॰-53, 54, 61 और 71 में वार्ड स्तरीय चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करते हुए कहा कि हमारा मुख्य मुद्दा पटना सिटी का विकास है। बहुत सारे कार्य हुए हैं, आगे और भी काम करना है। एनडीए के घटक दलों में समन्वय स्थापित कर एकजुटता के साथ काम किया जा रहा है। राजग के पास अनुभवी और प्रभावषाली कार्यकर्ताओं की शक्ति है। इसी के बल पर बूथ स्तर तक संगठन अपनी मजबूती का एहसास करायेगा।










इस अवसर पर प्रदेष भाजपा के मंत्री एवं पूर्व उप महापौर श्री रूप नारायण मेहता, मंडल अध्यक्ष श्री हरेन्द्र नाथ चंद्रवंषी, अखिलेष मेहता, मनीष कुमार, वार्ड प्रमुख प्रकाष यादव, विनोद सिन्हा, संजय श्रीवास्तव और मनोज यादव के अलावा मंडल एवं वार्ड स्तर के कई प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थें।


No comments