Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



विपक्ष में गठबंधन नहीं, ठगबंधन है : नंदकिशोर

पटना (न्यूज़ सिटी) । बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्षी गठबंधन के नेता एक -दूसरे को ठग...


पटना (न्यूज़ सिटी) । बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्षी गठबंधन के नेता एक -दूसरे को ठगने में जुटे हैं। विपक्ष में गठबंधन नहीं ठगबंधन है, जिसमें पहले तो छोटे क्षेत्रीय दलों को ठगा गया, अब उसके नेता जनता को भी ठगने की फिराक हैं।
श्री यादव ने आज यहां कहा कि महागठबंधन के नाम पर ठगने वालों की इस बार एक नहीं चलने वाली। बिहार की जनता इन ठगों से पहले ही सतर्क है। बिहार के लोग विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों के चाल, चलन और चरित्र से पूरी तरह वाकिफ हैं। अपने स्वार्थ के लिए वे एक साथ आए हैं। राज्य के विकास के लिए इनके पास ना कोई विजन है और न ही इच्छाशक्ति। बिहार की जनता फिर से लालटेन युग में जाना नहीं चाहती। जिस दिन इनका स्वार्थ सिद्ध जाएगा, ठगबंधन के दल फांके फांक अलग हो जाएंगे।
श्री यादव ने वामदलों पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन में कुछ ऐसे दल भी हैं, जिनकी प्रासंगिकता देश की राजनीति से पूरी तरह खत्म हो गई है। मजदूरों और किसानों की बात करनेवाले लाल झंडावरदार अब सामंती दलों के पिछलग्गू हो गए हैं। इनसे गरीब मजदूर किसानों का कोई भला नहीं होनेवाला।


No comments