Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी में लूट का योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। दीदारगंज थाना क्षेत्र के महोली रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। म...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। दीदारगंज थाना क्षेत्र के महोली रोड से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है।





मिली जानकारी के अनुसार दीदारगंज पुलिस को सूचना मिला की तीन-चार के संख्या में अपराधी तत्व के लोग किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए एक जगह इकट्ठा हुए हैं। इसी सूचना के आधार पर दीदारगंज पुलिस ने घेराबंदी कर महोली रोड पर लूट का योजना बनाने वाले कछुआरा गोपालपुर निवासी विकास उर्फ अंकित, बेगमपुर निवासी सन्नी और नीतीश और तेरसिया दीयर गंगा ब्रिज थाना का रहने वाला शंभू राय को पुलिस ने लूट के दो बाइक, एक पिस्टल, तीन गोली और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। दीदारगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल भी छीना हुआ है और एक मोबाइल भी छीन कर उसको अन्य लूट में इस्तेमाल कर रहा था। पिछले कई घटना को महोली रोड में अंजाम देने वाला यह लोग शातिर अपराधी हैं। पुलिस ने बताया कि विकास उर्फ अंकित, सन्नी, नीतीश और शंभू राय आदि एक साथ मिलकर कई अन्य क्षेत्रों में लूट जैसे वारदातों को अंजाम देते थे। इन सभी से पूछताछ कर जेल भेज दिया गया है।


No comments