Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



सेवा हमारा धर्म, विकास है नैतिक जिम्मेवारी: नंदकिशोर यादव

पटना (न्यूज़ सिटी) । बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि एनडीए सरकार राज्य के लोगों की सेवा करने...


पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि एनडीए सरकार राज्य के लोगों की सेवा करने में सबसे आगे रही। चाहे वह कोरोना का संक्रमण काल हो या बाढ़ का। जनता की सेवा करना हमारा धर्म है। साथ ही, राज्य का सतत विकास भी हमारी नैतिक जिम्मेवारी है।
श्री यादव ने आज यहां कहा कि एनडीए की सरकार न तो अपने धर्म से कभी हटी और न ही विकास के प्रति कभी उदासीनता दिखायी। सरकार की तत्परता और विजन का ही सकारात्मक परिणाम है कि बिहार का विकास दर दो अंकों में रही है। बिहार सबसे तेज गति से विकास करने वाला राज्य है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल सिर्फ जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांट कर अपने स्वार्थ साधना चाहते हैं। लेकिन, एनडीए कि सरकार ने हमेशा विकास की बात की है। बिहार की जनता भी राज्य का सतत विकास चाहती है। यही वजह है कि एनडीए की सरकार को जनता का आशीर्वाद मिलता रहा है। बिहार के लोग चाहते हैं कि विकास का रथ हमेशा आगे बढ़ता रहे। इसलिए एक बार फिर एनडीए के उम्मीदवारों को ही अपना आशीर्वाद देने का मन बना चुके हैं ।
श्री यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने 2005 के पहले का बिहार भी देखा है और आज का बिहार भी देख रहे हैं। दोनों का फर्क भी उनके सामने है। इसलिए राज्य में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने में कोई ' ईफ़-बट 'नहीं है।


No comments