Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

सुल्तानगंज में घर में घुसे चोर को पीट-पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में चोरों ने आतंक मचा रखा हैं। जिस कारण से रोज चोरी की नई-नई घटना हो रही है। ताजा मामला सुल्तानगंज थाना क...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में चोरों ने आतंक मचा रखा हैं। जिस कारण से रोज चोरी की नई-नई घटना हो रही है। ताजा मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की है, जहां बीते रात इसी थाना क्षेत्र में दो जगह पर चोरी की वारदात हुई है।






https://youtu.be/LiUWe_aiocs




वही दूसरा मामला इसी थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज थाना के अम्बेडकर कॉलनी, खाद पर निवासी संगीता देवी, पति मुकेश कुमार के घर में शनिवार के सुबह 4 बजे के करीब चोरी करने के नियत से चोर घुस गए। जिसके बाद घरवालों ने घर मे चोर घुसे होने पर हो हल्ला कर लोगो को जुटा लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से चोर को पकड़ लिया और पीट-पीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस चोर को कब्जे में लेकर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया। जहां चोर ने आज करीब 9 बजे इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चोर की पहचान दरगाह पर, कर्बला रोड निवासी स्व• भल्लू मियां का बेटा मो रफीक के रूप में हुई हैं। मृतक चोर मो• रफीक जुबैर मियां के यहाँ किराएदार है।


No comments