Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



विपक्षी गठबंधन में 'बंधन' कम, गांठ हैं ज्यादा : नंद किशोर यादव

पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि विपक्षी गठबंधन में 'बंधन' कम और ...


पटना (न्यूज सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि विपक्षी गठबंधन में 'बंधन' कम और 'गांठे' अधिक दिखती हैं। गठबंधन के लिए घटक दलों के बीच वैचारिक समानता का होना जरूरी है।





श्री यादव ने आज कहा कि प्लास्टिक और कॉटन की रस्सियों के बीच बंधन मजबूत नहीं हो सकता। विपक्षी गठबंधन की स्थिति भी प्लास्टिक और कॉटन की रस्सियों के बीच बनाई गांठ जैसी ही है, जो कभी मजबूत नहीं हो सकती। यह अवसरवादी गांठ हैं, जो मौके को भुनाने के बाद स्वत: खुल जाएंगी। उन्होंने कहा कि या तो इनके पास कोई विचारधारा नहीं बची है, या फिर जनता को भ्रमित करने के लिए ये एक साथ जमा हुए हैं। विपक्ष के गठबंधन के लिए यह कहना सही होगा कि 'कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमती ने कुनबा जोड़ा'।





श्री यादव ने कहा कि असल में विपक्ष के लोग जन सरोकार की नहीं जुगाड़ की राजनीति में विश्वास करते हैं। लेकिन, जुगाड़ की गाड़ी से लंबी यात्रा नहीं की जा सकती। इनकी जुगाड़ की गाड़ी अब बिखर रही है‌। विपक्षी दलों की राजनीतिक यात्रा अब समाप्त होने की स्थिति में है।विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों को जनता पहले ही पूरी तरह नकार चुकी है। असल में विपक्षी गठबंधन जनता के द्वारा नकारे गए दलों का एक असफल कुनबा है। ये कभी कामयाब नहीं हो सकते।


No comments