Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

मुजफ्फरपुर के अशांक ने नीट की परीक्षा में परचम लहराया, बधाई देने वालों का लगा तांता

मुजफ्फरपुर (न्यूज़ सिटी)। नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) 2020 की परीक्षा में मुजफ्फरपुर के लाल ने परचम लहराया है। जानकारी के अनुसा...


मुजफ्फरपुर (न्यूज़ सिटी)। नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) 2020 की परीक्षा में मुजफ्फरपुर के लाल ने परचम लहराया है। जानकारी के अनुसार जिला के सकरा ब्लाक निवासी अरविंद कुमार सिंह के बेटा अशांक सिंह में नीट की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 9990 प्राप्त की है।





अशांक सिंह के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उनके पिता अरविंद कुमार सिंह सकरा बाजार में पेशे से दवा व्यवसाई है। अशांक ने दसवीं की पढ़ाई बंदरा प्रखंड के नुनफारा गाँव स्थित एक निजी विद्यालय से और बारहवीं की पढ़ाई झारखंड के बोकारो स्थित एक निजी विद्यालय से की है। जिसके बाद अपने करियर में उड़ान भरने के लिए अशांक सिंह राजस्थान के कोटा की ओर रुख कर गए। जिसके बाद अशांक कड़ी मेहनत के बाद नीट की परीक्षा में सफलता पाकर अपने परिवार और प्रखंड का नाम रौशन कर दिया है। वही अशांक सिंह की सफलता के बाद उनके चाचा अविनाश सिंह, ब्रजेश सिंह, अखिलेश सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, प्रमोद सिंह, सोभित सुमन सहित अन्य लोगों में उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


No comments