Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



PM मोदी 23 अक्टूबर से एनडीए के लिए बिहार में 12 चुनावी रैली करेंगे, जाने कब और कहाँ-कहाँ होगा..

सेंट्रल डेस्क, न्यूज़ सिटी। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां जुटी हुई है। वही एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष मे...


सेंट्रल डेस्क, न्यूज़ सिटी। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां जुटी हुई है। वही एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से बिहार चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। पीएम मोदी 23 अक्टूबर को आयोजित सासाराम में पहली, गया में दूसरी और भागलपुर में तीसरी रैली को संबोधित करेंगे। 23 अक्टूबर से 3 नवंबर तक यानी की 12 दिनों के भीतर पीएम मोदी चार बार बिहार आएंगे और इस दौरान 12 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने एनडीए के साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी के जनसभाओं की घोषणा की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैलियों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साथ होंगे। साथ ही बताया कि जिस सभा में सीएम नीतीश नहीं शामिल हो पाएंगे, वहां जदयू, हम और वीआईपी के वरिष्ठ नेता साथ में उपस्थित रहेंगे। पीएम मोदी भाजपा के साथ-साथ जदयू समेत गठबंधन के अनुसार तीनों के विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे।






https://youtu.be/UKV8PSNIDWA




प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार कार्यक्रम की घोषणा करते हुए देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि पीएम मोदी 23 और 28 अक्टूबर जबकि 1 और 3 नवम्बर को तीन चरणों में होने वाले बिहार चुनाव के मद्देनजर इस प्रदेश में आयेंगे। 28 नवम्बर को उनकी सभाएं क्रमश: दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना, 1 नवम्बर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में और 3 नवम्बर को पश्चिम चंपारण, सहरसा तथा अररिया के फारबिसगंज की जनसभाओं को संबोधित करेंगे।  हालांकि पीएम की सभाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाएगा तथा संख्या पर नियंत्रण भी होगी। किस रैली में कितनी संख्या में लोग शामिल होंगे, यह बात वहां के मैदान को देखते हुए स्थानीय प्रशासन द्वारा तय होगा। जिस शहर के जिस मैदान में पीएम मोदी की सभा होगी वहां आसपास के 20 विधानसभा क्षेत्र में एलईडी के माध्यम से लोग सीधे जुड़ेंगे। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 05 यानी सभी 20 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 100 जगहों से पीएम मोदी की सभा देख सकेंगे। इस तरह से पीएम मोदी की 12 रैलियां 240 विधानसभा क्षेत्रों की कुल 12 सौ सभाओं के रूप में जमीन पर खरा उतरेगी।


No comments