Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 


RJD का घोषणा पत्र जारी, 10 लाख नौकरी, संविदा प्रथा खत्म सहित किया दर्जनों घोषणाएं

न्यूज़ सिटी, सेंट्रल डेस्क। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप मढ़ने के साथ साथ वोटरों को आकर्षित ...


न्यूज़ सिटी, सेंट्रल डेस्क। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप मढ़ने के साथ साथ वोटरों को आकर्षित करने के लिए नए नए घोषणाएं कर रहे है। वही इसी बीच आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने संवाददाता सम्मेलन कर पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है। उन्होंने पार्टी द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र में 10 लाख नौकरी, संविदा प्रथा खत्म और समान काम समान वेतन देने का ऐलान किया है। साथ ही घोषणा पत्र के माध्यम से पार्टी ने सरकारी विभागों में निजीकरण को खत्म करना, उर्दू शिक्षकों की बहाली, युवाओं को सरकारी नौकरी की परीक्षा फॉर्म मुफ्त में भरने और परीक्षा केंद्र तक आने-जाने का किराया मुफ्त, आंगनवाड़ी सेविका व सहायिका, अशाकर्मी एवं ग्रामीण डॉक्टरों की मांगें पूरी की जाएगी। इसके अलावा किसानों को कर्ज माफी और छात्रों को लैपटॉप देने की बात घोषणा पत्र में कहा हैं। वहीं इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, राज्यसभा सांसद मनोज झा सहित कई बड़े नेता मौजूद थे।





वही मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सत्ताधारी पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा बिहार में जिस तरह से डबल इंजन की सरकार ने 19 लाख नौकरी का ऐलान कर दिया है, हम तो हैरान में पड़ गए हैं। आरजेडी नेता कहा कि हमने तो 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात की। उसपर भी सवाल उठने लगे कि इतना पैसा कहां से आएगा? खुद नीतीश कुमार जी ने भी कहा कि पैसा कहां से आएगा? अब जरा कोई ये बता दें कि अब बीजेपी पैसा कहां से लाएगी?





पटना से मिशन कुमार की रिपोर्ट






No comments