Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव कल। मतदान कर्मी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईवीएम मशीन और वीवीपैट मशीन लेकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना।

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण चुनाव होने वाले मतदान की सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर लीया गया है। पटना जिले के 9 विध...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण चुनाव होने वाले मतदान की सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर लीया गया है। पटना जिले के 9 विधानसभा क्षेत्रों में कल भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान कराया जाएगा। पटना साहिब विधानसभा और फतुहा विधानसभा चुनाव को लेकर पटना सिटी के गुलजारबाग पॉलिटेक्निक कॉलेज में कलेक्शन सेंटर बनाया गया है, जहां से मतदान कर्मियों को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईवीएम मशीन और वीवीपैट मशीन लेकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया। जिलाधिकारी कुमार रवि और एसपी उपेंद्र शर्मा ने गुलजारबाग पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचकर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर जिलाधिकारी कुमार रवि ने निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराए जाने का विश्वास दिलाते हुए कहा कि कोरोना को लेकर निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का हर हाल में पालन कराया जाएगा। उन्होंने सभी मतदान केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए जाने की बात कहां, गंगा में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ द्वारा रिवर पेट्रोलिंग कराए जाने की भी बात कहा। डीएम का कहना था कि कल मतदान को लेकर गंगा नदी में नाव के परिचालन पर पूरी तरह रोक रहेगी। वही एसएससी उपेंद्र शर्मा ने सभी मतदान केंद्रों पर पुलिस बल के साथ पारा मिलिट्री फोर्स को तैनात किए जाने की बात कहां । पुलिस जवानों द्वारा विभिन्न इलाकों में लगातार सघन पेट्रोलिंग कराए जाने की बात कही। एसएसपी ने दियारा इलाके में घुड़सवार दस्ता तैनात किए जाने की बात दोहराते हुए चुनाव को लेकर एसटीएफ को भी लगाए जाने की बात कहा।


No comments