Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी में हथियार के बल पर लूटपाट करने आए तीन अपराधी गिरफ्तार, दो फरार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित बाइक पर सवार होकर 05 अपराधी आभूषण दुकान में लूटपाट की योजना बना रहे थे। इसी...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित बाइक पर सवार होकर 05 अपराधी आभूषण दुकान में लूटपाट की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की वहां पर कुछ अपराधी तत्व लूटपाट करने की योजना बना रहे हैं। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीन अपराधी मौके पर से गिरफ्तार कर लिया है। जबकिं पुलिस को आते देख मौके पर से दो अपराधी भागने में सफल रहे। वही छापेमारी के दौरान पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, दो चाकू, तीन मोबाइल और चोरी की दो अपाची बाइक बरामद की है।





मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया की भूतनाथ रोड स्थित किसी आभूषण के दुकान को लूटने के फिराक में थे। हालांकि अब पुलिस इन तीनों अपराधियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। वही भागे हुए दो अपराधी को पुलिस पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पकड़े गए अपराधियों की पहचान रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र निवासी मदन ओझा के 18 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार, अरवल जिला के किंजर थाना क्षेत्र निवासी भूषण प्रसाद के पुत्र राजकुमार और मालसलामी थाना क्षेत्र के बड़ी नगला निवसी स्व• भारत प्रसाद के पुत्र बजरंगी कुमार आदि हैं।


No comments