Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना सिटी मारूफगंज मंडी में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पूजा सामग्री कारोबारी को गोली मारा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज मंडी में हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पूजा सामग्री कारोबारी युवक को गो...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज मंडी में हथियार से लैस अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पूजा सामग्री कारोबारी युवक को गोली मार दी। गोली कारोबारी के जांघ में लगी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल कारोबारी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। घायल कारोबारी की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के हाजीगंज निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है।






https://youtu.be/2DgbaWAo1W8




घटना के संबंध में घायल कारोबारी के बड़े भाई अमरदीप कुमार ने बताया सुमित कुमार मारूफगंज स्थित अपने गोदाम में बैठे थे। इसी दरम्यान हथियारों से लैस अपराधी गोदाम पर आ धमके और उन पर गोली चला दी। गोली उनके जांघ में जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। बाद में घायल के परिजनों और स्थानीय लोगों ने घायल कारोबारी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जानलेवा हमले का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।





घटना के संबंध में घायल कारोबारी के बड़े भाई अमरदीप कुमार ने बताया कि रंगदारी को लेकर ही अपराधियों द्वारा गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि पूर्व में उनके भाई से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की थी, रकम नहीं दिए जाने पर ही अपराधियों ने उनके भाई को गोली मार दी।





मामले में मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद ने बताया कि घायल कारोबारी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।






No comments