Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और पटना की मेयर सीता साहू ने डाला अपना वोट

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं इसी दौरान आज बिहार के पथ निर्माण मं...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं इसी दौरान आज बिहार के पथ निर्माण मंत्री और पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के एनडीए के भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर यादव ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने आज खाजेकलां स्थित इन्फेंट जीसस स्कूल में बनाये गए बूथ संख्या 184 पर पहुंचकर मतदान किया। इस मौके पर श्री यादव ने मतदान करने के बाद उन्होंने कहा पूरे बिहार में एनडीए की लहर है और एनडीए प्रचंड बहुमत से जीत हासिल कर फिर से सूबे में सरकार बनना तय है।





वहीं दूसरी ओर पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू ने भी पटना नगर निगम सिटी अंचल कार्यालय पहुंचकर बूथ संख्या 85 पर अपना वोट डाला। इस मौके पर मेयर सीता साहू ने कहा कि इस लोकतंत्र के महापर्व में आम मतदाताओं अपने बूथ पर जाकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। मेयर का कहना था कि जितनी अधिक संख्या में मतदाताओं मतदान करेंगे लोकतंत्र उतना ही अधिक मजबूत बनेगा और आम आवाम को एक अच्छी और विकास की धारा से जोड़ने वाली सरकार बनेगी।


No comments