Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

आलमगंज थाना क्षेत्र में देशी शराब से भरा पियागो गाड़ी पलटा, चालक फरार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी राजधानी पटना में अवैध शराब का कारोबार लगातार जारी है। आये दिन पटना ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी राजधानी पटना में अवैध शराब का कारोबार लगातार जारी है। आये दिन पटना पुलिस द्वारा शराब की बड़ी खेप पकड़ी जाती है फिर भी शराब कारोबारी अवैध शराब के कारोबार करने से बाज नही आ रहे है। ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है जहां जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव के समीप देशी शराब से भरा पियागो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद पियागो गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार गया। वही गाड़ी पलटने से रोड पर देशी शराब का पैकेट फटकर बहने लगा।






https://youtu.be/RoKKEEyBanQ




सूत्रों की माने तो स्थानीय लोगों की नज़र पड़ते ही देशी शराब लूटने की होड़ मच गई। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची आलमगंज थाना की पुलिस ने पियागो गाड़ी और भाड़ी मात्रा में देशी शराब को बरामद कर जांच में जुट गई है। जहां आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पियागो गाड़ी के नंबर प्लेट के आधार पर चालक व वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है उसके बाद ही पता चल पाएगा कि अवैध शराब के कारोबार में कौन कौन संलिप्त है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।


No comments