Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पर्यावरण संरक्षण को लेकर पटना सिटी निगम कार्यालय में बना वसुंधरा मतदान केंद्र

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान को लेकर राजधानी पटना के 9 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान का सिलसिला जारी ह...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान को लेकर राजधानी पटना के 9 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान का सिलसिला जारी है। वही पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के सभी 542 मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था काफी इंतजाम किए गए हैं। मतदाता पंक्तिबद्ध होकर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी मतदान कर के बखूबी से निभा रहे हैं।






https://youtu.be/jNm06eqAN5w




वही पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पटना नगर निगम सिटी अंचल कार्यालय में आदर्श बूथ बनाया गया है। वहीं पर्यावरण संरक्षण के संदेश को लेकर इस बूथ को वसुंधरा मतदान केंद्र का भी नाम दिया गया है। इस मतदान केंद्र पर मतदान के लिए आने वाले सभी मतदाताओं को उपहार स्वरूप फलदार वृक्षों के पौधे सौंपे जा रहे हैं। मतदाता मतदान के बाद काफी उत्साहित होकर इन पौधों को लेकर अपने घरों के लिए रवाना हो रहे हैं।





वृद्धा को गोद मे उठाकर मतदान कराने ले जाते युवक




वही छोटे-छोटे बच्चों के मनोरंजन को लेकर मतदान केंद्र पर झूले भी लगाए गए हैं। वही कोरोना संक्रमण पर रोकथाम को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग को ले मतदान केंद्र पर फुट स्टेप भी बनाया गया है।


No comments