Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



कपड़ा सुखाने के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर रोड़ेबाजी, एक कि मौत

मनेर (न्यूज सिटी)। गुरुवार को थाना क्षेत्र के ब्रहमचारी पोखरा पर निवासी भोला राय और प्रेमधर राय के बीच आपसी विवाद को लेकर कहासुनी होते-होते ...


मनेर (न्यूज सिटी)। गुरुवार को थाना क्षेत्र के ब्रहमचारी पोखरा पर निवासी भोला राय और प्रेमधर राय के बीच आपसी विवाद को लेकर कहासुनी होते-होते रोड़ेबाजी हो गई। जिसमें प्रेमधर राय के 25 वर्षीय पुत्र नंदकुमार राय गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए उनके परिजन अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दरम्यान रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।





मिली जानकारी के अनुसार शेरपुर पश्चिमी पंचायत के ब्रह्मचारी पोखरा निवासी प्रेमधर राय एवं भोला राय के बीच दीपावली को लेकर घर की हो रही साफ-सफाई एवं धुले-कपड़े पसारने को लेकर विवाद हुआ। बताया जाता हैं कि एक पक्ष ने बिछावन के कपड़े धोकर दीवार पर सूखने के लिए डाल गए थे। गीले कपड़े से पड़ोसी के आने जाने वाले रास्ते पर पानी टपकने को लेकर 3 दिनों पूर्व ही विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर गुरुवार की रात में फिर दोनों पक्ष में जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई। जिसमे प्रेमधर राय के पुत्र नंद कुमार राय को ईट से गंभीर चोट लगी आनन-फानन में नंद कुमार के परीजनों ने ईलाज के अस्पताल ले जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में ही नंद कुमार की मौत हो गई।


No comments