Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक में छिपाकर रखे सैकड़ो कार्टून शराब संग धंधेबाज को किया गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बाबजूद भी तस्करों द्वारा प्रतिदिन शराब की तस्करी की जा रही है। ताजा मामला अगम...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बाबजूद भी तस्करों द्वारा प्रतिदिन शराब की तस्करी की जा रही है। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास की है, जहाँ पटना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 500 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।









मामले में अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि शराब धंधेबाजों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक ट्रक में ईट के पीछे छिपाकर 500 कार्टून विदेशी शराब रखा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 500 कार्टून के साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि यह विदेशी शराब की खेप हरियाणा से भेजी गई थी। फिलहाल पुलिस पकड़े गए धधेबाज से पूछताछ कर रही हैं, ताकि उनके नेटवर्क का खुलासा हो सके।









गौरतलब हैं कि जिस तरह से बिहार में शराब बंदी कानून लागू है। इसके बावजूद भी बिहार में लगातार बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद पुलिस द्वारा की जा रही है। इससे कही न कही पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा उठता है। ऐसा लगता हैं कि शराब की दुकान तो सरकार ने बंद करवा रखी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी बिहार में शराब का गोदाम खुल गया है। साथ ही साथ ही शराबबंदी से तस्करों की भी बल्ले बल्ले हो रही हैं, वो सीधे शराबबंदी कानून की आड़ में बिहार में शराब की बिक्री कई गुना ज्यादा कीमत में बेच रहे हैं।


No comments