Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पीपा पुल पर खेल रहे एक बच्चे के पैर फिसलने से गंगा में गिरा।

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के भद्र घाट में पीपा पुल पर खेल रहे एक बच्चे के पैर फिसलने से गंगा में गिरा। जानकारी के अनुसार ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के भद्र घाट में पीपा पुल पर खेल रहे एक बच्चे के पैर फिसलने से गंगा में गिरा। जानकारी के अनुसार खजेकलां थाना क्षेत्र के दीवान मोहल्ला स्थित पातो के बाग का रहने वाला स्वर्गीय बबलू राम के पुत्र मनु कुमार अपने दो साथी के साथ भद्र घाट स्थित पीपा पुल पर खेल रहा था। अचानक पैर फिसलने के कारण मन्नू गंगा में जा गिरा। इसके बाद गंगा में गिरते मन्नू को देख उसके दोनों साथी एसडीआरएफ के लोगों से बचाव के लिए गुहार लगाया। लेकिन एसडीआरएफ ने तुरंत करवाई नहीं करते हुए विलंब किया।






https://youtu.be/O7A_1KCAgVk




इसके बाद आलमगंज थाना पुलिस को लोगों ने सूचना दिया । तभी जमादार शब्बीर खान मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ के टीम को कह कर तुरंत मन्नू कुमार को खोजने के लिए कहा। एसडीआरएफ की टीम ने तब जाकर लगातार कई घंटों तक मन्नू कुमार को खोजता रहा। लेकिन देर शाम अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ अगले सुबह मनु कुमार को खोजने की बात कहां वही मन्नू के परिवार में हा हा कार मच गया है।


No comments