Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना पुलिस ने किया बाइक लूटेरो का भंडाफोड़, गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में अपराधियों का दबदबा कायम है। जिस वजह अपराधियों द्वारा किसी भी आपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम दे रहे है।...


पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में अपराधियों का दबदबा कायम है। जिस वजह अपराधियों द्वारा किसी भी आपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच-30 स्थित कर्मलीचक की हैं, जहाँ स्थानीय थाना की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए बाइक और मोबाइल लूटेरा गिरोह का पर्दाफाश किया है। साथ ही गिरोह के सदस्य मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार किया हैं।






https://youtu.be/tCeWEC8TnnA




मामले में पुलिस का कहना है कि बाइक और मोबाइल छीनतोरी की शिकायत लगातार मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लूटेरे लूटपाट करने की फिराक में लगे है। जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर लूटेरो को पकड़ने में जुट गई है और कार्रवाई करते हुए लूटेरो को गिरफ्तार किया गया है। वही मौके पर से पुलिस ने गिरफ्तार लूटेरे के पास से बाइक और मोबाइल बरामद किया है।





पुलिसिया पूछताछ में आरोपी की पहचान नदी थाना क्षेत्र बासतल इलाके के रहने वाले मुकेश के रूप में हुई है और बाइक लूटने की घटना में सक्रिय रहा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है।


No comments